Top News

एक्ट्रेस Anushka Sharma की प्रेग्नेंसी की खबर कंफर्म! बेटी Vamika के बाद दूसरी बार पापा बनेंगे Virat Kohli


 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं. एक रिपोर्ट के बाद से इस पर काफी चर्चा हो रही है.  वहीं अब एबीपी न्यूज को सोर्स से पक्की जानकारी मिली है कि अनुष्का की सेकंड टाइम प्रेग्नेंसी की खबर पक्की है. यानी कपल के घर दूसरी बार नन्हा मेहमान आने वाला है. गौरतलब है कि अनुष्का और विराट पहले से एक बेटी वामिका के पेरेंट्स हैं.


अनुष्का शर्मा दूसरी बार बनने वाली हैं मां

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर जल्द ही दूसरा नन्हा मेहमान आ जाएगा. इस बात की कंफर्मेशन एबीपी न्यूज के सोर्स ने कर दी है. वैसे बता दे कि हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि ये रुमर्स सच हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्ट्रेस पहले से ही अपने सेकंड ट्राइमेस्टर में हो सकती है.


अनुष्का और विराट को मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर किया गया था स्पॉट

पोर्टल की रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि वह अपनी पहली प्रेग्नेंसी की तरह ही दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करेंगी. कथित तौर पर इसी वजह से एक्ट्रेस लोगों की नज़रों से दूर रह रही हैं. इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि अनुष्का को मुंबई के एक मैटरनिटी क्लिनिक में देखा गया था, लेकिन एक्ट्रेस की रिक्वेस्ट पर पैपराज़ी ने तस्वीरें पब्लिश नहीं कीं. कोहली और अनुष्का ने भी कथित तौर पर जल्द ही एक अनाउंसमेंट करने का "वादा" किया है.

Previous Post Next Post

Travel