Top News

Sultan of Delhi: फिर दिखेगी सत्ता की 'भूख', जारी हुआ 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' का टीजर, मौनी रॉय ने खींचा ध्यान

 


नई दिल्ली.
 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'द डर्टी पिक्चर', 'बादशाहो', 'टैक्सी नंबर 9211' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके मिलन लूथरिया (Milan Luthria) अब ओटीटी पर भी कदम रख चुके हैं। उनकी आगामी सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' (Sultan Of Delhi) का ऑफिशियल टीजर रिलीज हो गया है। 

मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' की कहानी 60 के दशक को ध्यान में रखते हुए गढ़ी गई है, जिसमें एक्शन, ग्लैमर और फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलेगा। 15 सितंबर 2023 को रिलीज हुए टीजर ने यकीनन फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। महज 30 सेकेंड के टीजर में मिलन ने दिखा दिया कि वह ऑडियंस को क्या परोसना चाहते हैं।

सीरीज में मौनी रॉय दिखाएंगी जलवा

टीजर में शुरुआत ग्लैमरस क्वीन मौनी रॉय (Mouni Roy) से होती है, जो सीरीज में एक अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं। उनका आइटम नंबर सीरीज में बोल्डनेस का तड़का लगाएगा। पूरी कहानी अर्जुन भाटिया के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसका किरदार ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) निभाएंगे। 

ताहिर राज भसीन अपने जज्बे और साहस से दिल्ली के सुल्तान बनेंगे। टीजर में उनका एक डायलॉग है, 'सरहद के उस पार से आए हैं, जिंदा रहने की क्या कीमत है, ये हम से अच्छा और कौन समझता है।' उनका ये डायलॉग फैंस को काफी पसंद आ रहा है। दमदार टीजर के बाद अब ट्रेलर की बेसब्री बढ़ गई है। 

कब और कहां रिलीज होगी सुल्तान ऑफ दिल्ली?

मिलन लूथरिया ने अपने डेब्यू सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) से हाथ मिलाया है। ये सीरीज 13 अक्टूबर 2023 से हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। सीरीज में सत्ता की भूख और इसके लिए लड़ाई को दिखाया जाएगा।

बात करें स्टार कास्ट की तो ताहिर और मौनी के अलावा वेब सीरीज में अंजुम शर्मा (Anjum Sharma), विनय पाठक (Vinay Pathak), निशांत दहिया (Nishant Dahiya), अनुप्रिया गोयंका (Anupriya Goenka), हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा जैसे कलाकार सीरीज का हिस्सा हैं।

Previous Post Next Post

Travel