Top News

उज्जैन रेप केस का आरोपी अरेस्ट, पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश में टूटा पैर - Ujjain Rape Case Accused!


उज्जैन
: मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 से 15 साल की बच्ची से दरिंदगी (Ujjain Rape Case) के मामले में तीन दिन बाद आरोपी ऑटो ड्राइवर (Ujjain Rape Case Accused Arrested) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जांच के दौरान ऑटो में खून के निशान मिले हैं. ऑटो ड्राइवर का नाम भरत सोनी है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ड्राइवर पुलिस की कस्टडी में भागने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान चोट लगने से उसका पैर टूट गया. जिसके बाद आरोपी को जिला अस्पताल लाया गया है. पुलिस ने ऑटो ड्राइवर के साथ ही 3 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है. हालांकि, उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया.

उज्जैन के SP सचिन शर्मा ने बताया, "हम लोग आरोपी को उस घटनास्थल पर लेकर गए थे, जहां वारदात को अंजाम दिया गया था. वहां जब पुलिस अपने काम में लगी थी, तब आरोपी ने भागने की कोशिश की. पुलिस ने उसका पीछा किया. आगे आरोपी टक्कर लगने की वजह से गिर गया. उसे पकड़ने के चक्कर में हमारे दो पुलिसवाले भी जख्मी हो गए हैं."

पुलिस के मुताबिक, आरोपी भरत सोनी उज्जैन की ही झुग्गी बस्ती का रहने वाला है और ऑटो चलाने का काम करता है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बच्ची के साथ जीवनखेड़ी में रेप किया था. हालांकि, गिरफ्तार आरोपी ड्राइवर रेप की बात से इनकार कर रहा है. उसका कहना है कि उसने बच्ची की मदद करते हुए जीवनखेड़ी इलाके से अपने ऑटो में बैठाया था.
Previous Post Next Post

Travel