Top News

CG: युवक को पीटकर मौत के घाट उतारा, चार आरोपी गिरफ्तार, 1 नाबालिग हिरासत में

 छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में 32 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने कम से कम चार लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक किशोर को हिरासत में लिया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान तरूण निषाद, शुभम लहरे उर्फ बल्लू, तवासुर और फैसल के रूप में की गई है. वहीं पुलिस ने एक अन्य नाबालिग लड़के को भी पकड़ा है.

सिन्हा ने क्या बताया?

सिन्हा ने बताया कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. उन्होंने आगे बताया कि 15-16 सितंबर की दरम्यानी रात आईटीआई मैदान में करीब सात-आठ लोगों ने मलकीत सिंह उर्फ वीरू के साथ मारपीट की. वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के सही कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि जनता से शांति एवं सौहार्द बनाये रखने की अपील की गई है. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित को रायपुर शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

कार्रवाई की मांग को लेकर खुर्सीपार थाने में  में भी किया प्रदर्शन

बतादें कि, वीरू के परिजनों और सिख समुदाय ने आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर खुर्सीपार थाने में प्रदर्शन किया. वहां उन्होंने 50 लाख रुपये का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है. दिव्या के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने वीरू पर तब हमला किया जब वह अपने मोबाइल फोन पर गदर-2 फिल्म देखते समय भारत समर्थक नारे लगा रहा था. जिले के गुरुद्वारा श्री गुरुसिंघ सभा के अध्यक्ष अरविंद सिंह खुराना ने 24 घंटे के भीतर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने मांगें पूरी नहीं होने पर सोमवार को सड़क जाम करने और भिलाई बंद की चेतावनी तक भी दी है.

Previous Post Next Post

Travel