Top News

Gwalior : गुर्जर महाकुंभ में बवाल, दर्जनों आधिकारियों की गाड़ियां तोड़ी, 700 उपद्रवियों पर केस दर्ज


MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में सोमवार, 25 सितंबर को गुर्जर महाकुंभ (Gurjar Smaaj Mahakumbh) में शामिल होने आए हजारों लोगों की भीड़ ने कलेक्ट्रेट से लेकर शहर के अनेक इलाकों में जमकर हुड़दंग मचाया. उपद्रवियोंं ने कलेक्टर, एसपी, निगम आयुक्त से लेकर अनेक अधिकारियों के वाहनों को नुकसान पहुंचाया.


वहीं शहर के बाहर हाइवे (Highway) पर भी राहगीरों को रोक रोककर गाड़ियां तोड़ीं. फिलहाल इस मामले में पुलिस (Police) ने 20 लोगों को हिरासत में लिया है, साथ ही 700 उपद्रवियों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है.

घंटों तक शहर में रही अराजकता की स्थिति

गुर्जर महाकुंभ (Gurjar Mahakumbh) के दौरान भड़की हिंसा में उपद्रवियों ने फूलबाग, कलेक्ट्रेट, मुरार, झांसी रोड और शिवपुरी रोड पर जमकर हंगामा किया. राहगीरों को रोक रोककर उनकी वाहनों में तोड़फोड़ की. इस दौरान हिंसक भीड़ ने जमकर पथराव भी किया जिसमें आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल हो गए. इनके अलावा इन उपद्रवियों ने राहगीरों के साथ मारपीट की.

दो सौ बाइक जब्त

इस हिंसक मामले में पुलिस ने 20 युवकों को हिरासत में लिया. साथ ही कलेक्ट्रेट के सामने और पेट्रोल पंप के आसपास खड़ी 200 से अधिक बाइकों को जब्त कर थाने (Police Station) भेज दी गईं है.

Previous Post Next Post

Travel