Top News

छत्तीसगढ़ के सियासी रण में रघुबर दास की एंट्री

भारतीय जनता पार्टी (BJP) छत्तीसगढ़ में परिवर्तन यात्रा के जरिये प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ माहौल बनाने का प्रयास कर रही है. दुर्ग पहुंची परिवर्तन यात्रा का भाजपा नेताओं ने जोरदार स्वागत किया. बीजेपी जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा और भाजयुमो जिला अध्यक्ष जीत यादव के नेतृत्व में सैकड़ो बाइक में सवार युवा मोर्चा कार्यकताओं ने भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारों के साथ परिवर्तन यात्रा की आगवानी की.साइंस कॉलेज के सामने से शुरु हुई यह यात्रा शहर प्रमुख मार्गों में पहुंची. जहां जगह-जगह पर मंडल भाजपा और मोर्चा, प्रकोष्ठों की टीम ने यात्रा स्वागत किया.

परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए रघुबर दास

भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही है परिवर्तन यात्रा में विशेष तौर से बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास शामिल  रहे. उनके साथ दुर्ग सांसद विजय बघेल, पूर्व सांसद विक्रम उसेंडी, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी, सचिन सिंह बघेल, भाजपा प्रदेश मंत्री अवधेश चंदेल, पूर्व मिनिस्टर महेश गागड़ा, रमशिला साहू, गागड़ा, जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा, जिला यात्रा प्रभारी चतुर्भुज राठी परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए.

रघुबर दास ने कहा बर्बाद हो रहा छत्तीसगढ़

आमसभा पहुंचने पर सभा में मौजूद जनसमूह को छत्तीसगढ़ी भाषा में संबोधित करते हुए झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा बर्बाद होते छत्तीसगढ़ को बचाने के लिए भ्रष्ट, घोटालेबाज और कमीशनखोर भूपेश सरकार को सत्ता से बाहर कर विकास और सुशासन लाने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना जरूरी है. इसी उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी ने परिवर्तन यात्रा निकाली है. 

बीजेपी की सरकार बनी तो कानून व्यवस्था होगी ठीक-विजय बघेल

सांसद विजय बघेल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ने लोकसभा चुनाव में उन्हें दुर्ग शहर की जनता ने अपार प्रेम देते हुए 60 हजार से भी ज्यादा वोटो से लीड दिलाई थी, आने वाले विधानसभा चुनाव में 2018 की तरह भुलावे में ना आते हुए भारतीय जनता पार्टी पर पुनः विश्वास करके छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी तो निश्चित रूप से कानून व्यवस्था की खराब स्थिति, भय और भ्रष्टाचार से छत्तीसगढ़ को मुक्ति मिलेगी.

अरुण वोरा को बताया निष्क्रिय विधायकों के सरदार

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने कहा कि दुर्गा विधायक अरुण वोरा और धीरज बाकलीवाल की जोड़ी ने दुर्ग शहर का बंटाधार किया हुआ है. दुर्ग शहर को संभाग मुख्यालय भाजपा ने बनाया, दुर्ग में यूनिवर्सिटी और आईआईटी की स्थापना भाजपा ने की. दुर्ग भिलाई को एजुकेशन हब बनाने के लिए भाजपा ने काम किया. दुर्ग विधायक अरुण वोरा दुर्ग को कोई बड़ी उपलब्धि नहीं दिला सके बल्कि भाजपा के कामों में अपने नाम की पट्टी का लगाकर झूठा श्रेय लेते रहे. जिसे जनता समझती है.दुर्ग विधायक अरुण वोरा कांग्रेस के सभी निष्क्रिय और उदासीन विधायकों के सरदार है.

Previous Post Next Post

Travel