Top News

Girl Child Day पर Kajol ने बेटी नीसा के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट, बोलीं- 'मुझे सिखाने के लिए धन्यवाद'


नई दिल्ली।
 Kajol Post For Nysa Devgan On International Child Day 2023: अभिनेत्री काजोल (Kajol) अपनी बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) के बेहद करीब हैं। इंटरनेशनल गर्ल चाइल्ड डे के मौके पर अभिनेत्री ने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

काजोल ने बेटी के लिए किया पोस्ट
काजोल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी नीसा देवगन की एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में येलो और ग्रीन कलर के लहंगा-चोली में नीसा बहुत खूबसूरत लग रही हैं। ट्रेडिशनल लुक में नीसा कैमरे की ओर पोज देती दिखाई दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए काजोल ने कहा है कि उन्होंने अपनी बेटी से काफी कुछ सीखा है।

काजोल ने बेटी नीसा की तारीफों के बांधे पुल
काजोल ने बेटी नीसा के लिए दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। उन्होंने कहा, "हम सबके पास एक बेटी हो, जिसे हम खूबसूरती और मजबूती के साथ बड़ा करें और फिर वे उस परवरिश में जेन जी (Gen Z) जोड़कर हमें सरप्राइज कर दें। मैं अपनी नीसा देवगन को धन्यवाद देती हूं, जिसने मुझे बार-बार अपने सोचने के तरीके से काफी कुछ सिखाया है और मुझे जड़ (stagnat) होने से रोका है। #गर्लचाइल्डडे।"
कब बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी नीसा देवगन?
नीसा देवगन सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। अजय देवगन और काजोल की लाडली नीसा भले ही बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन अपने ग्लैमरस अवतार के चलते हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। नीसा को अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है।

जिस तरह अन्य स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, नीसा का भी डेब्यू देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। मगर काजोल का कहना है कि नीसा फिल्मी दुनिया से दूर रहना चाहती हैं। 20 साल की नीसा अभी पढ़ाई कर रही हैं और उनका अभी एक्टिंग में आने का कोई प्लान नहीं है।

Previous Post Next Post

Travel