Top News

'नाम बदलने से नीति में नहीं आया कोई बदलाव', प्रमोद सावंत ने I.N.D.I.A गठबंधन पर साधा निशाना


रायपुर
। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने विपक्षी पार्टियों के गठबंधन आईएनडीआईए के कुछ नेताओं द्वारा सनातन धर्म पर की गई विवादित टिप्पणियों को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन ने अपना नाम भले ही बदल लिया हो लेकिन उनकी मंशा और नीति में कोई बदलाव नहीं आया है। सनातन धर्म पर की गई टिप्पणियों को लेकर उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से अपना रुख स्पष्ट करने को भी कहा।

परिवर्तन यात्रा में होंगे शामिल

मालूम हो कि चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को आए सीएम सावंत ने भाजपा के रायपुर स्थित कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर यह बात कही। सीएम सावंत अपने छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे के दौरान पार्टी की चल रही 'परिवर्तन यात्रा' में भी हिस्सा लेंगे।

सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना

प्रमोद सावंत ने छत्तीसगढ़ सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि पहले छत्तीसगढ़ को कांग्रेस का एटीएम बनाया गया था और अब पार्टी को कर्नाटक के रूप में दूसरा एटीएम मिल गया है। उन्होंने कहा कि बघेल सरकार जनता से किए गए अपने वादों में से 10 प्रतिशत को भी पूरा करने में विफल रही है। उसे अपने शासन के पांच साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करना चाहिए।

कई घोटालों में शामलि है सरकारः सावंत

सीएम सावंत ने बघेल सरकार पर शराब की होम डिलीवरी शुरू करने का आरोप लगाते हुए कहा कि शराबबंदी का वादा पूरा करने के बजाय कांग्रेस सरकार ने अब शराब की होम डिलीवरी शुरू कर दी है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर शराब, कोयला, चावल और लोक सेवा आयोग घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया।

Previous Post Next Post

Travel